#MeToo: चेतन ने सार्वजनिक किया इरा का ईमेल, बताया- क्या हुआ था, ये है सच

#MeToo: चेतन ने सार्वजनिक किया इरा का ईमेल, बताया- क्या हुआ था, ये है सच

नई दिल्ली [जेएनएन]। कई मशहूर किताबों के लेखक चेतन भगत पर राइटर और योगा टीचर इरा त्रिवेदी ने #MeToo के तहत आरोप लगाए थे। अब इन आरोपों को लेकर चेतन भगत ने चुप्पी तोड़ी है और पलटवार करते हुए इरा त्रिवेदी के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने इरा त्रिवेदी का एक ई-मेल पब्लिक किया है और साथ ही पूछा है कि 'अब बताएं कौन, किसे किस करना चाह रहा था?' दरअसल, #MeToo मूवमेंट के तहत इरा त्रिवेदी ने एक लेख में बताया था कि चेतन भगत ने उन्हें अपने कमरे में बुलाकर किस करने की कोशिश की। सोवमार को चेतन ने अपने बचाव में एक के बाद एक कई ट्वीट किए। चेतन ने ट्वीट में लिखा कि लड़की बहुत पावरफुल परिवार से ताल्लुक रखती है और उसका परिवार भी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा हुआ है। चेतन ने ये भी लिखा है कि जिस वक्त का जिक्र किया जा रहा है, तब उन्हें बहुत कम लोग जानते थे।

इसके बाद चेतन भगत ने अपने बचाव में कथित रूप से इरा का भेजा हुआ एक ईमेल भी सार्वजनिक कर दिया है। चेतन ने ट्वीट में लिखा, 'तो कौन किसे चूमना चाहता था?. इरा त्रिवेदी का खुद से सब कुछ बयां करता ई-मेल जो उन्होंने 2013 में मुझे भेजा था। खासकर आखिरी वाक्य, आसानी से ये दिखाता है कि उनका 2010 का दावा गलत है। यह उन्हें भी मालूम है। मेरे और मेरे परिवार के साथ मानसिक प्रताड़ना रुकनी चाहिए। कृपया गलत आरोपों से आंदोलन को क्षति न पहुंचाइए। कथित ई-मेल संदेश की आखिरी लाइन में लिखा है, 'Miss u kiss u'

इरा ने मानी थी मजाक करने की बात!
वहीं, इरा त्रिवेदी अपने लेख में ये भी बता चुकी हैं कि एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने चेतन से मजाक में ये जरूर कहा था कि उन पर हिट करने वाले अगर उनकी 100 किताबें खरीदते हैं तो वे उन्हें किस करेंगी और सारी किताबें खरीद लें तो शादी! लेकिन इरा कहती हैं कि वाकई ऐसा कुछ करने के लिए उन्होंने सहमति नहीं दी थी। इरा के मुताबिक चेतन ने हल्के में कही गई इसी बात को सुनकर शायद यह समझ लिया कि वे उन्हें किस कर सकते हैं।


Tags: