भारत-पाक मैच से पहले गर्भवती सानिया मिर्ज़ा ने किया कुछ ऐसा, चारों तरफ हो रही चर्चा

भारत-पाक मैच से पहले गर्भवती सानिया मिर्ज़ा ने किया कुछ ऐसा, चारों तरफ हो रही चर्चा

नई दिल्ली, जेएनएन। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का सुपरहिट मुकाबला खेला जाने वाला है। इस मैच से पहले भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने एक ऐसा काम किया है जिसकी वजह से चारों तरफ उनकी चर्चा हो रही है। सानिया मिर्ज़ा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी हैं, तो इनकी शादी के बाद से जब भी भारत-पाक मुकाबला खेला जाता है, तो ट्रोलर्स सानिया को ट्रोल करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते, लेकिन इस बार सानिया ने इस समस्या का समाधान निकाल लिया है और ट्रोलर्स से बाजी भी मार ली। उन्होंने एक ऐसा काम किया है, कि अब उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी।


सानिया ने भारत पाक मैच से पहले ही परेशानी से बचने का समाधान निकाल लिया है। सानिया ने मैच शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है, लेकिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को लॉग आउट करने से पहले आधी रात को खासकर ट्रोलर्स के लिए खास मैसेज पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शुरू होने में अब 24 घंटे से भी कम का समय बचा है। ऐसे में कुछ दिन के लिए सोशल मीडिया से साइन आउट होना ही सही रहेगा, क्योंकि यहां पर बकवास करने वालों की एक संख्या है जो अच्छे खासे इंसान को भी बीमार कर सकती है। चलो एक गर्भवती महिला को तो अकेले रहने दो, लेकिन याद रखो कि यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच है।


एशिया कप में सानिया के पति शोएब मलिक भी खेल रहे हैं। शोएब इन दिनों दुबई में हैं और सानिया भारत में। सानिया इस समय गर्भवती है और अगले माह में यह कपल पेरेंट्स बन सकते हैं। सानिया के भारत और शोएब के पाकिस्तान से होने के चलते यह कपल ट्रोलर्स का सबसे आसान निशाना होता है और अक्सर ट्रोलर्स बात बात पर इन्हें अपने निशाने पर भी लेते हैं। पिछले महीने पाकिस्तान को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने पर भी सानिया इनके निशाने पर आई थी।

Tags: