रिया सुबोध ने जीता इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के सीजन 3 का ख़िताब

रिया सुबोध ने जीता इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के सीजन 3 का ख़िताब

बिकनी रांउड में बेबाकी से दिया जवाब रहा जीत का टर्निंग प्वाइंट

एमटीवी के पॉपुलर शो 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' के तीसरे सीजन को रिया सुबोध ने जीत लिया है। रिया अहमदाबाद की रहने वाली है। रिया के पिता दर्जी है और मां कम्प्यूटर अकाउंटेंट। रिया ने फाइनल राउंड में सबिता कार्की और श्वेता राज को पछाड़ कर 'इंडियाज नेक्स्ट मॉडल' का खिताब अपने नाम किया है। इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद रिया ने कहा कि 'मेरे लिए ये अनुभव जीवन की सबसे बड़ी कामयाबी है।' रिया का खिताब जीतना इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि पूरी प्रतियोगिता में वो इकलौती ऐसी प्रतियोगी थी जिनके पास मुंबई जैसे शहरों के फैशन वर्ल्ड का अनुभव नहीं था।गौरतलब है कि रिया की मॉडलिंग में किसी भी तरह की ट्रैनिंग नहीं हुई हैं।

'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' का ये तीसरा सीजन था जिसके हेड जज और होस्ट मलाइका अरोड़ा खान थी और निर्णायक मंडल में मिलिंद सोमन और फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी थे। वहीं अनुषा दांडेकर और ग्रूमिंग एक्सपर्ट नीरज गाबा ने मेंटर की भूमिका निभाई। बता दे कि इस प्रतियोगिता का निर्णय पूरी तरह से जजेस पर निर्भर करता है। प्रतियोगिता जीतने के बाद रिया ने बताया कि मलाइका अरोड़ा और मिलिंद सोमन के साथ उनका फोटोशूट शो के पूरे सफर का सबसे दिलचस्प पला रहा। रिया ने बताया कि उन्हें मालूम था कि अगर वो इस प्रतियोगिता में आती है तो ये शो उनकी पूरी जिन्दीगी बदल देगा।

बताया जा रहा है कि बिकनी रांउड में रिया ने जिस तरह से ईमानदारी का परिचय दिया वो उनके जीतने का टर्निंग प्वाइंट रहा। दरअसल रिया ने बिकनी राउंड में बेबाकी से ये बात बतायी की वो एक रुढ़िवादी पृष्ठभूमि वाले परिवार से आती है। शो से जुड़ी हुई अपनी पुरानी यादों के बारे में रिया ने बताया कि शो के पहले सीजन के समय उनके घर पर टीवी नहीं थी। दूसरे सीजन में उनके घर में टीवी आई और तीसरे सीजन में इस प्रतियोगिता का खिताब उनके घर जायेगा।

ये है साउथ की मलाइका अरोड़ा, आप भी देख कर चकरा जाएंगे

इंस्टाग्राम पर मलाइका को मिली तन ढकने की सलाह

मलाइका अरोड़ा ने अपनी फिटनेस को लेकर शेयर किया ये सीक्रेट

+7

इस तरह सलमान ने मनाया अपनी मां का जन्मदिन, अर्पिता.. मलाइका..जैकलीन संग ये सेलेब्स आए नजर...

+11

सलमान की मां हेलेन के जन्मदिन पर इकठ्ठा हुआ मलाइका संग पूरा परिवार, पर पार्टी में नहीं आए दबंग खान...

#INTM3 journey has come to an end! What a star-studded season it's been, with our unbeatable panel of judges and mentors giving it their all to make it magical! Let's hear it for Malaika Arora, Milind Soman, Dabboo Ratnani, Anusha Dandekar & Neeraj Gaba! Special thanks to @danielbaueracademy for making sure our top models look stunning at every point.

A post shared by MTV India (@mtvindia) on Dec 16, 2017 at 6:32am PST